Major News Online | Here you Read latest and Updates News of Market | Read Biography, Market Trends and Many More.

Xiaomi ने लॉन्च किया रोबोट वैक्यूम क्लीनर, स्टीमर और सस्ता Redmi Buds 5A, इतनी है कीमत – Xiaomi Redmi Buds 5A Robot Vacuum Cleaner S10 And Steamer Launch Price Specifications ttec


Xiaomi ने भारतीय बाजार में कई नए प्रोडक्ट्स को ल़ॉन्च किया है. ब्रांड ने Redmi Pad SE के साथ Redmi Buds 5A, Xiaomi Robot वैक्यूम क्लीनर S10 और Xiaomi गारमेंट स्टीमर लॉन्च किया है. Redmi Buds 5A की बात करें, तो ये ब्रांड का सबसे सस्ता TWS है, जो ANC के साथ आता है. 

कंपनी ने इन सभी डिवाइसेस को Smarter Living & More लॉन्च इवेंट में पेश किया है. आइए जानते हैं इन सभी प्रोडक्ट्स की कीमत और दूसरी डिटेल्स. 

कितनी कीमत पर हुए हैं लॉन्च? 

Redmi Buds 5A को कंपनी ने 1499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. हालांकि, ये एक स्पेशल लॉन्च प्राइस है. यानी बाद में इस कीमत में बदलाव हो सकता है. ये डिवाइस बैस ब्लैक और टाइमलेस वॉइट कलर में आता है. इसे 29 अप्रैल से खरीदा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: Redmi Pad SE भारत में हुआ लॉन्च, मिलती है 8000mAh की बैटरी, जानिए कीमत और फीचर्स

ये डिवाइस Xiaomi और रिलायंस के रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होंगे. Xiaomi Robot Vacuum Cleaner S10 को कंपनी ने 20,999 रुपये में लॉन्च किया है. इसे आप Amazon, Flipkart और Xiaomi के स्टोर से 6 मई से खरीद सकेंगे. इसका प्रीऑर्डर 29 अप्रैल से शुरू होगा. 

इसके अलावा कंज्यूमर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट HDFC Bank और SBI क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा. Xiaomi Handheld Garment Steamer को कंपनी ने 2,299 रुपये में लॉन्च किया है. इसे भी Flipkart, Amazon और Xiaomi के स्टोर से 6 मई से खरीद सकेंगे. 

यह भी पढ़ें: Redmi 13C के ग‍िरे दाम, जानें नई कीमत और फीचर्स

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Redmi Buds 5A में 12mm का डायनैमिक ड्राइवर मिलता है. ये डिवाइस 25dB तक के ANC सपोर्ट और ट्रांसपैरेंसी मोड फीचर के साथ आता है. इसके अलावा TWS में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ENC फीचर मिलता है. वायरलेस हेडसेट में टच कंट्रोल दिया गया है. इसे आप Xiaomi Earbuds ऐप्स से कस्टमाइज कर सकते हैं. 

ये TWS गूगल फास्ट पेयर सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि इन TWS को आप 30 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें 90 मिनट का प्लेटाइम सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग पर मिलता है. ये IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं.



Source link