Major News Online | Here you Read latest and Updates News of Market | Read Biography, Market Trends and Many More.

राजतिलक: 14 दिन, 51 शहर… चुनावी पिच पर जमकर उड़ रहा है ‘आजतक’ का हेलिकॉप्टर शॉट – Aaj Tak special show Rajtilak ground coverage of Lok Sabha elections from helicopter ntc


देश का नंबर वन हिंदी न्यूज चैनल आजतक न्यूज ब्रॉडकास्टिंग में अपने इनोवेटिव प्रयोगों के लिए जाना जाता है. इस बार भी आपके पसंदीदा चैनल आजतक ने कुछ ऐसा ही किया है. अंजना ओम कश्यप के स्पेशल चुनावी शो ‘राजतिलक’ के जरिए आजतक आपको लोकतंत्र का सच्चा स्वरूप दिखाने के लिए पारंपरिक कवरेज से हटकर कुछ अलग लेकर लाया है.

यहां देखें ‘राजतिलक’ की फुल कवरेज

आजतक ने इस बार ‘राजतिलक’ को न्यूजरूम वाली पारंपरिक कवरेज से हटकर नए अंदाज में लॉन्च किया है. इसमें आजतक की तेज-तर्रार एंकर अंजना ओम कश्यप हेलिकॉप्टर के जरिए चुनावी शो कर रही हैं. अपनी यात्रा में वह देश के करीब 100 शहरों को कवर करेंगी.

शो का मकसद देश के सुदूरतम हिस्सों में पहुंचकर हर एक वोट का महत्व और लोकतंत्र की ताकत को समझाना है. इस शो के जरिए आप अच्छे से समझ पाएंगे कि भारतीय मतदाताओं के सपने और आकांक्षाएं क्या हैं.

आजतक पर हेलिकॉप्टर शॉट

यह शो उन पहले से तय मानकों के हिसाब से नहीं है जिसमें चुनाव विशेषज्ञों का विश्लेषण या पहले से जुटाया गया डेटा होता है. आजतक इस बात के लिए प्रतिबद्ध है कि जनता की सच्ची राय और दृष्टिकोण दिखाया जाए.

उत्तराखंड से शुरू हुई थी उड़ान

इस शो ने 14 अप्रैल 2024 को उत्तराखंड से अपनी ऊंची उड़ान शुरू की थी और टिहरी, ऋषिकेश और देहरादून का दौरा किया था. 

अपनी यात्रा के पहले सप्ताह में ‘राजतिलक’ सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बुलंदशहर, अलीगढ़, आगरा, मथुरा, जयपुर, अजमेर, सवाई-माधोपुर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, उदयपुर, साबरकांठा, आनंद, अहमदाबाद, के साथ ही सूरत, नासिक, पालघर और मुंबई से होकर गुजरा. ये खास शो आजतक पर रोजाना रात 8 बजे प्रसारित हो रहा है.

आजतक पर हेलिकॉप्टर शॉट



Source link